Your computer is low on memory | Your computer is low on memory windows 7 - Socenter

Latest

Your computer is low on memory | Your computer is low on memory windows 7

दोस्तों Your computer is low on memory का हिंदी में अर्थ कि तुम्हारे कम्प्यूटर की मेमोरी कम है, अर्थात् यह आपके Computer की कम Memory, High Computer Applications उपयोग की एक समस्या है जो Computer कई Applications का एक ही समय में उपयोग करने पर Error message है, जो आपको अपने कंप्यूटर उपयोग के समय कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देता है।

Your computer is low on memory

Your computer is low on memory समस्या से जूझना

दोस्तों आप सब Laptop|Desktop Computer का उपयोग करते ही होगे, जिसमे Your computer is low on memory की समस्या का अनुभव किया ही होगा जो System को उपयोग करते समय स्क्रीन पर एक Error Message शो होता है जो Your computer is low on memory का है और आपका Current programs बंद या रुकना शुरू हो जाता है यह समस्या Ram full या Ram Overload को दर्शाता है यह Heavy प्रोग्राम उपयोग करने से होता है।

Google web खोज के समस्या

जब कोई उपयोगकर्ता Computer पर किसी भी Browser application का उपयोग करता है तब यह समस्या और बार-बार संदेश दिखता है यह समस्या Google पर किसी वेब सर्च को एक ही समय में गूगल पर कई Web Search url का उपयोग करने के कारन होता है ऐसा तब होता जब आपका Computer कि RAM कम होती है और आप कंप्यूटर पर कार्य कठिन करते है और यह आपको पता नहीं चलता है पता तब चलता जब आपका Computer हाई लोड का अनुभव करता है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रिय उपयोगकर्ता इस ब्लॉग और वेबसाइट के बारे में और इस पोस्ट के बारे में टिप्पणी बॉक्स की मदद से अपने विचार प्रदान करें। कमेंट बॉक्स में कोई यूआरएल लिंक न जोड़ें। अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके पूछें। धन्यवाद।