Samsung Earphone with Ultra Bass All Samsung/Anroid/iOS Devices - Socenter

Latest

Samsung Earphone with Ultra Bass All Samsung/Anroid/iOS Devices

Samsung Earphone

About the Samsung earphone product

सैमसंग इयरफ़ोन ध्वनि इस इयरफ़ोन से निकलने वाली ध्वनि सटीकता और आनंद के मामले में उच्चतम गुणवत्ता वाली है। एक परिभाषित बास और एक ट्रेबल के साथ जो मध्य पर हावी नहीं होता है, सैमसंग इयरफ़ोन आपको एक पूरी तरह से संतुलित ऑडियो अनुभव देता है।; वास्तविक ध्वनि अनुभव इन इयरफ़ोन से निकलने वाली ध्वनि सटीकता और आनंद के मामले में शीर्ष गुणवत्ता की है। एक परिभाषित बास और एक ट्रेबल के साथ जो मध्य पर हावी नहीं होता है, सैमसंग इयरफ़ोन आपको एक पूरी तरह से संतुलित ऑडियो अनुभव देता है।; एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया फिट इयर-कैप त्वचा के अनुकूल सामग्री से बना है और कान के साथ पहनने में अधिक आरामदायक है।; माइक्रोफ़ोन के साथ एंटी नॉइज़ माइक्रोफ़ोन इयरफ़ोन आपको बिना किसी रुकावट के कई काम करने में मदद कर सकते हैं। आप चलते-फिरते कॉल कर सकते हैं, वॉयस ओवर रिकॉर्ड कर सकते हैं, आदि। वे आपको कॉल अटेंड करने के लिए अपना इयरफ़ोन उतारने की ज़रूरत नहीं होने का लाभ देते हैं। यह ईयरफोन आपको ध्वनि की स्पष्टता और स्थिरता के साथ एक माइक देता है, जिससे आपकी बातचीत बिल्कुल स्पष्ट हो जाती है। 3.5mm हेडफोन प्लग वाला ईयरफोन, यह 3.5mm ऑडियो जैक को सपोर्ट करता है। तो, यह आपके सभी उपकरणों के साथ संगत है, सभी एंड्रॉइड डिवाइस, सभी आईओएस डिवाइस, टैबलेट, लैपटॉप और पीसी में उपयोग कर उपयोगकर्ता उपयोग कर लाभ ले सकता है।

सैमसंग इयरफ़ोन की आवाज 

नरम सिलिकॉन के साथ गतिशील, क्रिस्टल-स्पष्ट ध्वनि और गहरा शक्तिशाली बास, एर्गोनोमिक ईयरबड बाहरी शोर को रोकते हैं और सही इन-ईयर सील ब्लॉक हल्के और आरामदायक, यह आपको अन्य काम करते समय बातचीत जारी रखने में सक्षम बनाता है। सफ़ेद रंग शानदार ध्वनि गुणवत्ता और बास प्रतिक्रिया के साथ शैली और हल्का डिज़ाइन जोड़ता है Wireless Bluetooth headset Earphone

संगत उपकरणों के लिए सैमसंग ईयरफोन

उन्नत उपयोगिता के लिए integrated microphone और स्मार्ट रिमोट और mp3, ipod, iphone, cd players, पोर्टेबल गेमिंग सिस्टम और सभी स्मार्टफोन के लिए अनुकूलित है। हैंड्सफ्री कॉल, Noise कैंसिलिंग Volume Control और Mic के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रिय उपयोगकर्ता इस ब्लॉग और वेबसाइट के बारे में और इस पोस्ट के बारे में टिप्पणी बॉक्स की मदद से अपने विचार प्रदान करें। कमेंट बॉक्स में कोई यूआरएल लिंक न जोड़ें। अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके पूछें। धन्यवाद।